Header Ads

बिहार फाउन्डेशन में संविदा के आधार पर आवेदन-आमंत्रण

बिहार फाउन्डेशन में संविदा के आधार पर नियोजन हेतु इच्छुक उम्मीदवारों से निम्नांकित पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किये जाते है:-

  1. प्रबंधक लेखा (एकाउन्टस मैनेजर) – 01 (एक) पद
    अनारक्षित (एकल पद)
  2. रोकड़पाल (कैशियर) – 01 (एक) पद
    अनारक्षित (एकल पद)
  3. कम्प्यूटर आपरेटर 01 (एक) पद
    अनारक्षित (एकल पद)

विज्ञापित पदों के लिए संविदा के आधार पर नियोजन हेतु निम्नांकित शर्ते लागू होंगी:-

  1. नियोजन की अवधि प्रारंभ में एक वर्ष के लिए होगी जो बाद में आवश्यकतानुसार नियोजित कर्मी के संतोषजनक कार्य-कलाप के आधार पर आगे विस्तारित की जा सकेगी।
  2. नियोजन की अवधि सम्बंधित उम्मीदवार के योगदान की तिथि से प्रारंभ होगी।
  3. चयनित उम्मीदवार को अपने वर्तमान नियोक्ता, अगर कोर्इ हों से अनापत्ति प्रमाण पत्र प्राप्त कर बिहार फाउन्डेशन में योगदान के पूर्व समर्पित करना होगा।
  4. प्राप्त आवेदनों के प्रारंभिक जाचोंपरान्त केवल वैसे उम्मीदवारों को ही साक्षात्कार के लिए बुलाया जायगा जो आवश्यक अर्हताए पूरी करते हों।
  5. नियोजन की प्रक्रिया को किसी भी चरण पर बिना कारण बताये  रद्द करने का अधिकार बिहार फाउन्डेशन के पास सुरक्षित रहेगा; वैसी स्थिति में उम्मीदवारों को उनके बैंक ड्राफ्ट्स लौटा दिये जायेंगे।
  6. साक्षात्कार के लिए आमंत्रित उम्मीदवारों को कोर्इ टी0ए0डी0ए0 अथवा किसी प्रकार का मार्ग-व्यय देय नहीं होगा।

आवेदन कैसे करें

आवेदन का प्रपत्र (फार्म) बिहार फाउन्डेशन के वेबसाइट  www.biharfoundation.in से डाउनलोड किया जा सकता है।

(कृपया नीचे दिए गए लिंक से आवेदन प्रपत्र डाउनलोड करें)

इच्छुक अभ्यर्थी ए-4 आकार के सादे कागज पर विहित प्रपत्र में टंकित आवेदन, पासपोर्ट साइज के फोटो तथा अर्हताओं, अनुभव से सम्बंधित प्रमाण-पत्रों की अभिप्रमाणित/सव-अभिप्रमाणित; (Self -Attested) छाया प्रतियाँ  संलग्न करते हुए भेजेंगे। आवेदन के साथ अनुसूचित जाति/जनजाति उम्मीदवार को 100 (एक सौ) रूपये तथा अन्य आरक्षण कोटि/सामान्य श्रेणी के उम्मीदवार को 200 (दो सौ) रूपये का बैंक ड्राफ्ट संलग्न करना होगा, जो Chief Executive Officer, Bihar Foundation को पटना में भुगतेय होगा। विहित रूप में आवेदन, उम्मीदवार के पता अंकित सादा लिफाफे के साथ, दिनांक 30 अगस्त, 2011 के शाम 5.00  बजे तक बिहार फाउन्डेशन के कार्यालय में, छठी मंजिल, इंदिरा भवन, राम चरित्र सिंह पथ, बेली रोड, पटना-800001 के पते पर निबंधित डाक/स्पीड पोस्ट के माध्यम  से प्राप्त हो जाने चाहिए। निर्धारित तिथि एवं समय के बाद प्राप्त होने वाले आवेदन पर विचार नहीं होगा। किस भी हालत में सीधे  हाथों-हाथ आवेदन प्राप्त नहीं किये जायेंगे।

अतिरिक्त जानकारी के लिए बिहार फाउन्डेशन के दूरभाष संख्या - 2521371 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

http://biharfoundation.in/job-opening-august-2011/2011/


No comments