संविदा लाइनमैनों ने किया कार्य का बहिष्कार

संविदा लाइनमैनों ने किया कार्य का बहिष्कार

दोघट (बागपत)। निरपुड़ा बिजलीघर में तैनात संविदा लाइनमैनों को विगत आठ माह से वेतन नहीं मिला है। इस कारण लाइनमैनों ने कार्य का बहिष्कार किया। दूसरी तरफ विगत दो दिनों से बिजली घर में एक मशीन खराब रहने से गांव भड़ल और धनौरा की विद्युत सप्लाई ठप होने से ग्रामीण परेशान हैं।
निरपुड़ा बिजलीघर में तैनात संविदा कर्मी नरेश शर्मा ने बताया कि बिजलीघर पर उनके अलावा श्योवीर, प्रवेंद्र, रवि कुमार, तेजेंद्र भी कार्य कर रहे हैं, लेकिन ठेकेदार ने उन्हें विगत आठ माह से वेतन नहीं दिया है। इस बारे में अधिकारियों ने भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया है। इसके चलते सभी लाइनमैनों ने कार्य का बहिष्कार रखने का निर्णय लिया है। शुक्रवार से टीकरी, दाहा, दोघट आदि बिजलीघरों के लाइनमैन भी उनके साथ जुड़ेंगे। 
दूसरी ओर निरपुड़ा बिजलीघर की एक मशीन पहले से ही खराब थी। दूसरी मशीन भी खराब हो गई। इसके चलते धनौरा और भड़ल गांवों को सप्लाई नहीं मिल पा रही है। इसके चलते ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीण डॉ. विनोद राणा, आर्यन, विशेष, सहेंद्र आदि ने बताया कि यदि शीघ्र समस्या का समाधान न कराया गया तो बिजलीघर या विद्युत निगम के उच्चाधिकारियों के सामने धरना शुरू कर देंगे।


Sarkari Niyukti http://www.amarujala.com/uttar-pradesh/baghpat/51509651633-baghpat-news Sarkari Niyukti - Government Jobs in India - सरकारी नियुक्ति Sarkari Niyukti http://www.amarujala.com/uttar-pradesh/baghpat/51509651633-baghpat-news Sarkari Niyukti - Government Jobs in India - सरकारी नियुक्ति
For more information Visit http://www.amarujala.com/uttar-pradesh/baghpat/51509651633-baghpat-news

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form