अपने बेटों से भी यंग दिखती है यह महिला, तस्वीरें वायरल

ढलती उम्र को रोक पाना नामुमकिन काम है। अपनी उम्र को छिपाने के लिए लोग क्या-क्या उपाय नहीं अपनाते लेकिन इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में रहने वाली एक महिला को देखकर लगता ही नहीं कि उस पर बढ़ती उम्र का असर भी हुआ है। इस महिला को देखकर कोई भी उनकी उम्र का पता नहीं लगा सकता।


हाल ही में पुष्पा डैवी नाम की इस महिला ने अपना पचासवां जन्मदिन मनाया है। पेशे से उद्यमी डैवी के सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर करीब 2,50,000 फॉलोअर्स हैं। जब डैवी की अपने बेटों डेनिस और डैनियल के साथ ली गईं तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हुई तो लोगों ने यह मानने से इनकार कर दिया कि वे मां-बेटे हैं। कई लोगों ने तो उन्हें कपल तक बता डाला।

डैवी कहती हैं, 'लोग मेरे बारे में कहते हैं कि जैसे-जैसे मेरी उम्र बढ़ रही है मैं और यंग दिखने लगी हूं। हालांकि यह सच भी है क्योंकि मैं अब खुश हूं। मेरे बच्चे बड़े हो चुके हैं और मैं एक बिजनस चलाती हूं जो मुझे पसंद है।' आप भी देखिए, बेटों के साथ ली गई डैवी की तस्वीरें...




डैवी इंडोनेशिया में टीवी पर भी आती हैं। साथ ही फिट रहने के लिए उन्हें स्विमिंग, बैडमिंटन और ऐरोबिक्स भी काफी पसंद है। डैवी के अनुसार उनके यंग लुक के पीछे की वजह रेग्युलर एक्सर्साइज़, हेल्थी डायट और खुशी है। 


(सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम से ली गई हैं)

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form