इंटरनेट के जरिए कमाई के तरीके

इंटरनेट के जरिए कमाई के तरीके

INTERNET SE PAISE KESE KAMAYEIN
By: KUNDAN SASHIRAJ

इस पुस्तक में बेहद सरल तरीके से इंटरनेट के जरिए कमाई के तरीके बताए गए हैं। अक्सर लोगों को लगता है कि इंटरनेट के जरिए पैसे कमाना या तो एक छलावा है या फिर इतना कठिन है कि वे इसे नहीं कर सकते। यह पुस्तक इन दोनों भ्रम को दूर करती है। इंटरनेट के जरिए कमाई करना कितना आसान, सुखद और आरामदायक है। यह पुस्तक विस्तार से इसी बात को बताती है।

इस पुस्तक में इंटरनेट से कमाई के कई रहस्यों से भी पर्दा उठाया गया है। अक्सर लोग अपने बिजनेस सीक्रेट्स शेयर नहीं करते, लेकिन लेखक ने इस पुस्तक में इंटरनेट से कमाई के किसी भी रहस्य को रहस्य नहीं रहने दिया है। यह पुस्तक इतनी सरल है कि इसे पढ़कर इंटरनेट की मामूली जानकारी रखने वाला आदमी भी इंटरनेट से कमाई के तरीकों को जान और समझकर अपना सकता है।

About the author: KUNDAN SASHIRAJ
पुस्तक के लेखक कुन्दन शशिराज का मीडिया और पत्रकारिता में 11 साल का अनुभव है। इन्होंने न्यूज 24, कोबरापोस्ट और इंडिया टीवी जैसे संस्थानों में काम किया है। 2013 में इन्होंने मीडिया की नौकरी छोड़ दी और एक लैपटॉप के जरिए अकेले ही इंटरनेट की दुनिया में काम करना शुरू किया। आज कुन्दन शशिराज डिजिटल मीडिया यानी इंटरनेट कंटेंट की दुनिया में एक स्थापित नाम है। अब इनकी कंपनी इंटरनेट के लिए काम करती है और वहीं से पैसे कमाती है। इस पुस्तक में कुन्दन शशिराज ने इंटरनेट के इन्हीं अछूते पहलुओं और इंटरनेट के जरिए पैसा कमाने के अपने तरीकों के बारे में विस्तार से प्रकाश डाला है।

PriceRs. 140   Rs.113
You save: Rs.27
Vendor : Pustak Mahal, Delhi

2 Comments

  1. Those candidates who are waiting for Central Government Jobs Notification for Various Post, We advise checking above given table. There is all Central Government Recruitment Notification available.

    ReplyDelete
Previous Post Next Post

Contact Form