Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Advertisment

March 05, 2017

Bihar daughter Neha gupta wins Milestone Miss and Mrs India International award

बिहार की बेटी ने मचाई धूम, बोली- शादी मेरे जुनून में ब्रेक नहीं लगा सकती

मुंगेर की बेटी नेहा गुप्ता ने मिस एंड मिसेस इंडिया इंटरनेशनल व्यूवर्स च्वाइस अवार्ड जीतकर प्रदेश का नाम रौशन किया है, नेहा ने कहा कि शादी किसी सपने की उड़ान को रोक नहीं सकती।

मुंगेर [जेएनएन]। इरादा अगर बुलंद हो तो मुश्किलें कभी सफलता की राह में रोड़ा नहीं बनतीं। मिस एंड मिसेस इंडिया इंटरनेशनल व्यूवर्स च्वाइस अवार्ड जीत कर जमालपुर की डॉक्टर बिटिया डॉ नेहा ने इसे चरितार्थ कर दिया है। पब्लिक हेल्थ डेंटिस्ट्री में मास्टर्स कर रही नेहा ने आर्मी डॉक्टर से अपनी शादी रचायी है।

ब्यूटी विद ब्रेन में है विश्वास





बिहार की इस बेटी डॉ नेहा का कहना है कि मैं ब्यूटी विथ ब्रेन में विश्वास रखती हूं। इसी लिए अपने को हमेशा अपडेट रखती हूं। नेहा का कहना है, मैं दुनिया को दिखाना चाहती हूँ कि शादी किसी महिला के जुनून पर ब्रेक नहीं लगा सकती। बल्कि यह उसे उड़ने को पंख दे सकती है।

डॉ. नेहा शनिवार की रात बैंकॉक के पटाया शहर में आयोजित माइल स्टॉल मिस एंड मिस्टर इंडिया इंटरनेशनल खिताब जीत कर शादीशुदा महिलाओं के लिए मिशाल बन गई।

2015 में मिसेज दिल्ली एनसीआर की रही फाइनलिस्ट

डॉ. नेहा गुप्ता मास्टर एंड डेंटल सर्जरी पब्लिक हेल्थ डेंटल सेंटी लखनऊ में शोध कर रही है। इससे पहले वर्ष 2015 में मिसेस दिल्ली एनसीआर का फाइनलिस्ट रह चुकी है। वहीं, 2016 में डॉ. नेहा के सर मिस यूपी का खिताब सज चुका है।

बैंकॉक में अवार्ड जितने के बाद रविवार को जागरण से विशेष बातचीत में नेहा ने कहा कि पति डॉ. रविशंकर के साथ लखनऊ में रहती हूं। हमारे समाज में एक तबका यह सोच रखता है कि शादी के बाद चूल्हा चौका करना ही औरत का एकमात्र धर्म है। यह गलत है।

बिहार की बेटी नेहा गुप्ता के सर सजा ब्यूटी क्वीन का ताज, देखें तस्वीरें...

कहा- शादी महिलाओं के सपने पर ब्रेक नहीं लगा सकती

एनडीए की छात्रा रह चुकी डॉ. नेहा ने कहा कि शादी महिलाओं के सपने पर ब्रेक नहीं है। अगर अच्छा जीवन साथी हो, तो शादी सपनों की उड़ान में पंख सरीखा मदद करती है।

इसलिए शादी के बाद महिलाएं अपने कैरियर से कभी मुंह नहीं मोड़ें, बल्कि जीवन में खुशियों के रंग भरते हुए सफलता की पथ पर निरंतर बढ़ते रहे। डॉ. नेहा ने कहा कि होली के बाद जमालपुर आऊंगी।

क्राउन जीतना है इनका पैशन

डॉ नेहा गुप्ता ने कहा कि ब्यूटी कॉन्टेस्ट में ताज जीतना मेरा पैशन है। मैं अपने जीवन में जितना ज्यादा हो सके, उतने ताज जीतने के लिए प्रयास करती रहूंगी। बता दें कि मिस एंड मिसेज एशिया इंटरनेशनल, व्यूअर्स च्वाइस अवार्ड के लिए व्यूअर्स के वोट के हिसाब से विजेता घोषित किया जाता है।

- See more at: http://www.jagran.com/bihar/bhagalpur-bihar-daughter-neha-gupta-wins-milestone-miss-and-mrs-india-international-award-15520813.html#sthash.HZrSWWeW.dpuf
Free Online Test for Competitive exams | Model papers for SSC, BPSC, IBPS, SBI, Bank PO  Clerk, Railway etc exam
if you have any information regarding Job, Study Material or any other information related to career. you can post your article on our blog.
For Advertisment Call at 7909072930 or email us at talkduo@gmail.com

FOLLOW BY EMAIL

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notification of new posts by email.

No comments:

Post a Comment