Follow by Email

Advertisment

January 12, 2017

शर्मसार हुआ बिहार कर्मचारी चयन आयोग

बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने एक छात्रा के एडमिट कार्ड में अश्लील फोटो लगा दिया है. यह एडमिट कार्ड इंटर स्तरीय संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा के लिए जारी किया गया है. यह आठ जनवरी, 2017 को जारी हुआ है. इसकी परीक्षा 26 फरवरी को निर्धारित है. छात्रा नालंदा की रहनेवाली है. यह एडमिट कार्ड काफी वायरल हो चुका है. अब यह छात्रा इस एडमिट कार्ड के आधार पर कैसे परीक्षा देगी, बहुत बड़ा सवाल है. इससे आयोग के कर्मचारी की कार्यशैली पर भी सवाल उठने लगे हैं. आखिर छात्रा की तसवीर गायब कर एक चर्चित अभिनेत्री का टॉपलेस फोटो कैसे लगाया गया?



आयोग की गलती
बिहार कर्मचारी चयन आयोग की गलती से छात्रा की काफी बदनामी हो रही है. सोशल मीडिया में कार्ड वायरल होने के बाद इसे काफी शेयर किया जा रहा है. लोग लगातार एक दूसरे को मैसेज के जरिये यह तस्वीर भेज रहे हैं. कर्मचारी आयोग की एक गलती से छात्रा के भविष्य और उसके परीक्षा देने पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है.
चर्चित अभिनेत्री की लगायी टॉपलेस तस्वीरबिहार कर्मचारी चयन आयोग ने 06060114 / 2014 जारी किया था. इसके बाद छात्रा ने इस प्रथम इंटर स्तरीय संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा- 2014 के लिए आवेदन किया. इसका नाम एक चर्चित अभिनेत्री के नाम पर है. हालांकि, नाम से टाइटल नहीं मिल रहा है. छात्रा पिछड़ा वर्ग की है. छात्रा का परीक्षा केंद्र श्री हरखेन कुमार जैन ज्ञान स्थली हाइस्कूल, आरा है. यह एडमिट कार्ड कई व्हाट्सएप ग्रुप से लेकर फेसबुक तक वायरल हो चुका है. इधर, वरीय अधिवक्ता अमरेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि छात्रा के भविष्य के साथ यह बहुत बड़ा खिलवाड़ है. इस प्रकरण में एडमिट कार्ड जारी करनेवाले आयोग के अधिकारी पर मानहानि व क्षति पहुंचाने का मामला बन रहा है.

No comments:

Post a Comment