बिहार ग्रामीण आवास संविदाकर्मी कर्मी भुखमरी के कगार पर

मधुबनी। स्थानीय वाटसन स्कूल परिसर में रविवार को राज्य ग्रामीण आवास सेवा संघ मधुबनी इकाई द्वारा जिलाध्यक्ष चंद्रवीर कुमार की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि छह महिनों से वेतन नही मिलने के कारण ग्रामीण आवास कर्मी भुखमरी के कगार पर है। उन्होनें कहा कि 30 व 31 अगस्त को मधुबनी जिला के सभी आवास कर्मी काला बिल्ला लगाकर कार्य करेंगे।
प्रदेश अध्यक्ष के मार्गदर्शन में आगामी 1 एंव 2 सितंबर को राष्ट्रव्यापी हड़ताल पर रहेगें। उन्होनें कहा कि संविदा कर्मी को स्थायीकरण के लिए बना चौधरी कमिटि को ठप है। राज्य सरकार आवास कर्मी के साथ दमनकारी नीति अपना रही है। राज्य सरकार द्वारा आवास कर्मी के समस्या का समाधान नही किया गया तो सरकार के विरोध में धरना प्रदर्शन किया जाएगा। बैठक में राजीव कुमार, धिरेन्द्र कुमार, विकास कुमार, मिथिलेश कामत, अमर कुमार, आशुतोष कुमार, रवि कुमार, शशि शेखर, अरविन्द् श्रीवास्तव, राज कुमार निराला,नीरज कुमार सहित अन्य कर्मी मौजूद थे।

- See more at: http://www.jagran.com/bihar/madhubani-rural-housing-personnel-on-verge-of-starvation-14545636.html#sthash.qnDY5yO5.dpuf

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form